Banner Ads

Mahakal Status





#मेरे_भोले
तेरी #चौखट_से_सिर_उठाऊँ तो बेवफा कहना…….
#तेरे_सिवा किसी और को #दिल_मे_बसाऊँ तो बेवफा कहना……??
तुझे अगर #मेरी_वफा_पर_शक है तो
एक #बार_ह्रदय से लगा के तो देख , मै
#खुशी_के_मारे_न_मर जाऊँ तो बेवफा कहना??


वो दिन मुझे कभी मत दिखाना मेरे #महाकाल??,
की मुझे खुद पर #गुरुर आजाये..
रखना मुझे सबके #दिलो❤ में इस तरह ,
की हर कोई #दुआ देने में #मजबूर हो जाये।।??
#हर_हर_महादेव #ॐ_नमः_शिवाय् #जय_श्री_महाकाल





ना किसी #अभाव मे जीते है ना किसी के #प्रभाव मे जीते है…
#महाकाल के भक्त है हम, सिर्फ अपने #स्वभाव मे जीते है…
#हर_हर_महादेव # जय_महाकाल



मैंने कहा : अपराधी हूं मैं,
👉🏾महाकाल ने कहा : “क्षमा कर दूँगा”
👤मैंने कहा : परेशान हूँ मैं,
👉🏾महाकाल ने कहा : “संभाल लूँगा”
👤मैने कहा : अकेला हूँ मैं
👉🏾महाकाल ने कहा : ‘साथ हूँ मैं”
👤और मैंने कहा :
“आज बहुत उदास हूँ मैं”
👉🏾महाकाल ने कहा :
“नजर उठा के तो देख,
तेरे आस पास हूँ मैं…!”
।।जय श्री महाँकाल।।






 #आँख मूंदकर देख रहा है साथ #समय के खेल रहा है

#महादेव महाएकाकी जिसके लिए जगत है #झांकी!
वही #शुन्य है वही #इकाई जिसके भीतर बसा #शिवाय!
ॐ नमः शिवाय्






 कभी फुर्सत मिले तो दीदार कर लेना दो

 घड़ी महाकाल को याद कर लेना
 चारों तरफ खुशी नजर आएगी
 महाकाल को इतना जपो की !
'महाकाल' धड़कन में उतर जाये !!
 साँस भी लो तो खुशबू महाकाल दरबार की आये !!
महाकाल का नशा दिल पर ऐसा छाए !
बात कोई भी हो पर नाम महाकाल का ही आये ।।
जय श्री महाकाल.....







 ॐ नमः शिवाय
देवों के देव ‪महादेव‬ दिल में छिपी यादो से सवारु आपको
आप दिखे तो आँखों में उतारू आपको
महादेव आपके नाम को मैंने लबो पर ऐसे सजाया है
 सो भी जाऊं तो ख़्वाबों में पुकारूँ आपको
 हर हर महादेव










 माना तेरा रास्ता कठिन है

महाकाल पर हम भी तेरे दीवाने है
 हार कर उठना भी तूने ही सिखाया है
तेरे भक्त भी तेरी तरह मस्ताने है ।।





 दुनिया वालो को समझा दो ।।

 हम महादेव के बच्चे है ।।
 अगर महादेव की भक्ति पागलपन है ।।
तो हम पागल ही अछे है ।।





इसको काँटा लगे ना कंकर

रण में रुद्र, घरों में शंकर
अंत यही सारे विधनों का
इस भोले का वार भंयकर






काश हमे फूल बनाया होता और #महाकाल के हार में सजाया होता

 जब हम गिरते हार से टूटकर #महाकाल के चरणों मे
 तो गिरने का मज़ा ही कुछ और आया होता





नजर पड़ी #महादेव की #मुझ पर… तब जाकर ये




#संसार_मिला बड़े ही भाग्यशाली#शिव प्रेमी है हम




जो #महाकाल_का_प्यार_मिला #जय_श्री_महाकाल

जय महादेव






ना सरकार मेरी है, ना रौब मेरा है

 ना बड़ा सा नाम है मेरा, मुझे तो एक ही बात का घमण्ड है
#महाकाल की भक्ति से होता मेरा सबेरा है





शमशान की राख देख #मन में

एक ख्याल आया* *सिर्फ #राख होने के लिए हर
इंसान #ज़िन्दजी में कितनी बार जलता है?*






करूँ क्यों फ़िक्र कि….#मौत के बाद जगह कहाँ मिलेगी..!! जहाँ होगी मेरे

#महादेव की महफिल??… मेरी#रूह वहाँ मिलेगी.





हे मेरे #भोलेनाथ…..??

सुख देना तो बस इतना देना कि मन में “#अहंकार” न आ जाये…??
और दु:ख देना तो बस इतना देना कि “#आस्था” न चली जाये.





#जिंदगी_खोने से पहले,

कुछ कहना है तुमसे #दुनिया को रूठने से पहले,,??
जिंदगी का क्या भरोसा बाबा,आज है कल नही
तू अपने #चरणों_में_लेले_साँस टूटने से पहले …





#फुरसत नहीं है इंसान को घर से #महाँकाल के

मंदिर तक आने की ओर. ..??
#ख्वाहिश रखते हैं #शमशान से सीधा #स्वर्गजाने की??
#हर_हर_महादेव #ॐ_नमः_शिवाय् #जय_श्री_महाकाल





भगवान से कुछ मांगना ही है तो हमेशा अपनी माँ के सपने पूरे होने की दुआ

माँगना तुम खुद बे खुद आसमान की ऊंचाइया छु लोगे..!!
#हर_हर_महादेव #ॐ_नमः_शिवाय् #जय_श्री_महाकाल





#प्रलय उनका ऐसा जेसे “#जन्नत” का नजारा हो….,,

तिनका भी #हीरा बन जाये जब मेरे “महाँकाल” का #सहारा हो..!!
llॐll?#जय_श्री_महाँकाल?llॐll






 दरबार में महाकाल के..दुःख दर्द मिटाये जाते हैं..।।

 . दुनिया के सताए लोग यहाँ..सीने से लगाए जाते हैं..।।
हर हर महादेव





काल कपाल #महाकाल प्रभु तेरा #श्रृंगार और #अंदाज औरो से #निराला है…

तभी तो तू #मन को भाता है….सब मठ-#मन्दिरों के वासी है तू #श्मशान में धूनी रमाता है ।।
#हर_हर_महादेव #ॐ_नमः_शिवाय् #जय_श्री_महाकाल

Post a Comment

1 Comments