Banner Ads

Attitude Status

हमारे पुर्वज तो #पत्थर से आग लगाते थे और #आग आज भी लग जाती है बस्स #पत्थर की जगह  हमारी #StyLe है 


#सुन_beta 
सब 👬 मेरी तरह #हीरो  नही बन सकते क्योंकि हीरो  के गुज़रने पे #तालियां बजाने के लिए भी तो तेरे जेसे #लोग  चाहिए ना...

 


#मेरी_ख़ामोशी 😔 से मेरा #गुस्सा 😡 #कम_नही  होता,
#सिर्फ इस #Respect_की_दीवार 🚪ने इस #ज़ुबाँ 👅 को #बंद_कर रखा है...



#दिखाकर_Attitude 😎 कर दिया #Block  उसने #चन्द_मिनटों  में ,
#वक्त  #ले_रहा है #हिसाब 📜 #मेरी_जुदाई का अब उससे #दिन 📆 और #घन्टों🕑 में...



लड़की की Hansi और कुत्ते की Khamosi पर कभी भरोसा नहीं करना चाहिए..!!


ना सजा ना माफ़ी ‎जलने वालो के लिए ‎अपनी selfie ‎ही काफी



शेर खुद अपनी ताकत से राजा बनता है, जंगल में चुनाव नहीं होते।



लोग वाकिफ हे मेरी आदतो से, रूतबा कम ही सही पर लाजवाब रखता हूँ।



घर अपना बना लेते हैं, जो दिल में मेरे, मुझसे वो परिंदे, कभी उड़ाये नहीं जाते।



इब हाथ जोड के कहते हो बात का #बखेडा ना करो, हमने पहले ही कही थी हम पंडित है हमने #छेडा ना करो



पंडित हूँ मैं और दबंग पहचान रखता हूँ, बाहर शांत हूँ, अंदर तूफान रखता हूँ



जीत हासिल करनी है तो ,, काबिलियत बढ़ाओ ,, किस्मत की रोटी कुत्ते को ,,, भी नसीब होती है



हथियार तो सिर्फ शोक के लिए रखा करते हे , खौफ के लिए तो बस नाम ही काफी है ।



सुधरी हे तो बस मेरी आदते… वरना मेरे शौक.. वो तो आज भी तेरी औकात से ऊँचे हैं…



# attitude toh bachche dikhate hai.. हम तो लोगो को ; उनकी औकात दिखाते हैं।



हुकुमत वो ही करता है जिसका दिलो पर राज हो!! वरना यूँ तो गली के मुर्गो के सर पे भी ताज होता है!!



आग लगाना मेरी फितरत में नही है .. मेरी सादगी से लोग जलें तो मेरा क्या कसूर ..!!



मेरा मिज़ाज गुरुर नहीं पहचान है मेरी, जो ना समझ सको तो किनारा बेहतर है !!



कितना खुशकिस्मत होगा वो घर, जिस घर की बहूँ मैं बनूँगी !!



हमसे दोस्ती करोगे तो जन्नत का नजारा पाओगे, दुश्मनी करोगे तो खुद की शकल भी नहीं देख पाओगे !!



हमारे बारे में बस इतना ही 
जान लो, दोस्ती हम तोड़ते नहीं और दुश्मनी हम छोड़ते नहीं !!



चेहरे का तो हमें पता नहीं, लेकिन दिल से बहुत #Handsome है हम !!



एक दिन अपनी Entry भी #शेर जैसी होगी, जब शोर कम और खौफ ज्यादा होगा !!



मेरी खुद की ही जिद थी तुम पर मर मिटने की, वरना दुश्मन भी मेरे जीने की दुआ करते है !!



हीरों वाली नफरत और गुंडों वाली हरकत, हम अक्सर वक्त आने पर ही किया करते है !!



पगली वो ज़माने गये जब हम तेरे पीछे मरा करते थे, अब तो वो जमाने है जहाँ हमारे पीछे तेरे जैसी हजारों मरा करती है !!



हमारा Style और Attitude ही कुछ अलग है, बराबरी करने आओगे तो बिक जाओगे !!



तुम्हें लगता है की गलत हूँ मैं, तो हा तुम सही हो क्योंकि थोडा अलग हूँ मैं !!



अपनी सहेली को समझा दे पगली मुझे घुर घुर के देखती है, वैसे तो जहाँ हम होते है वहाँ Public भी मुड मुड के देखती है !!



इतना भी Attitude मत दिखा बेटा जल जायेगा, मुझसे टकरायेगा तो घर तक पिटता जायेगा !!



अगर मोहब्बत है तो खुलकर बोल, पीठ पीछे तो हमें दुश्मन भी पसंद करते है !!



बड़ी से बड़ी हस्ती मिट गयी मुझे झुकाने में, बेटा तेरी तो उम्र गुजर जायेगी मुझे गिराने में !!



मैं खुद भी अपने लिए अजनबी हूँ, मुझे गैर कहने वाले तेरी बात में दम है !!



जिसका तेवर बर-करार रहता है, उसका मुकाम भी कुछ आलीशान ही होता है !!



आवारगी छोड़ दी तो लोग भूल जायेंगे, आवारापन ही सही पर कुछ पहचान तो है !!



अभी हमारे हुनर का अंदाजा नहीं आपको, हम तो उन्हे भी जीना सिखा देते है जो मरने का शौक रखते है !!



जहाँ से तेरी बादशाही ख़त्म होती है, वहाँ से मेरी नवाबी शुरू होती है !!



जो सुधरे वह हम नहीं, और हमे सुधारे इतना दुनिया में दम नही !!



मुझे क्या डरायेगा मौत का मंजर, हम
ने तो जन्म ही कातिलों की बस्ती में लिया है !!



वैसे तो मैं किसी से ज्यादा बात नहीं करता पर, जिससे बात करता हु उसे अपना बना ही लेता हु !!



बादशाह नहीं बाजीगर से पहचानते है लोग, क्यूंकि हम रानियो के सामने झुका नहीं करते !!



पसंद है मुझे उन लोगो से हारना, जो मेरे हारने की वजह से पहली बार जीते हो !!



शेरों को कहना की नया शिकारी आया है, या तो हुकूमत छोड़ दे या जीना !!



चीज जब तक मेरी है तब तक में उसकी जान से भी ज्यादा हिफाजत करता हूँ, जब वो चीज हाथ से चली जाती है तो में मुड़ के भी उसे नही देखता !!



आग लगाना मेरी फितरत में नहीं पर, लोग मेरी सादगी से ही जल जाये उस में मेरा कया कसूर !!



मेरे स्टेटस नशें की तरह होते है, एक बार आदत पड़ गई तो बिना पढ़े रह पाना मुश्किल है !!



शेर के पाँव में अगर कांटा चुभ जाये, तो इसका ये मतलब नही की अब कुत्ते राज करेंगे !!



जीतने का तु भाव खाती है उतने का तो, हपते में मेरा सीफँ नेट पेक मे चला जाता है !!



उस पगली के पापा बोले बेटी ये #Screen पे #Lipstick कैसे..?? तो वे बोली पापा सॉरी वो #Fb पर #PANDIT G की #pHoTo देखकर #Control ही नही कर पायी..।


Post a Comment

1 Comments